मालगाड़ी के नीचे से निकल रही थी महिला, तभी चल दी ट्रेन और फिर…

नई दिल्लीः जल्दबाजी की वजह से इंसान कई बार मौत के मुंह में भी पहुंच जाता है, लेकिन जिसकी रक्षा भगवान करते हैं उसको कोई नहीं मार सकता है। ऐसा ही हरियाणा के रोहतक में हुआ। यहां एक 62 साल की बुजुर्ग महिला के ऊपर से करीब 72 डिब्बों वाली मालगाड़ी गुजर गई, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई। बुजुर्ग महिला की अजीबोगरीब तरीके से जान बचना अब सोशल मीडिया पर चर्चा कि विषय बना हुआ है।

जानिए ये पूरा मामला क्या है…

बता दें कि हरियाणा के रोहतक में एक मालगाड़ी सिग्नल नहीं मिलने के कारण रेलवे फाटक पर खड़ी थी। इस बीच 62 साल की एक बुजुर्ग महिला जल्दबाजी में मालगाड़ी से नीचे से निकलने की कोशिश करने लगी, तब अचानक ट्रेन चल पड़ी और बुजुर्ग महिला ट्रेन की नीचे फंस गई।

मालगाड़ी के नीचे चुपचाप लेटी रही महिला

फिर फाटक के पास खड़े लोगों और गेटमैन ने बुजुर्ग महिला से दोनों पटरियों के बीच में मालगाड़ी के नीचे सीधे लेट जाने को कहा, जिससे महिला मालगाड़ी के पहिए के नीचे ना आए। बुजुर्ग महिला उस वक्त बहुत डर गई थी, लेकिन गेटमैन की बात मानते हुए चुपचाप सीधे दोनों पटरियों के बीच लेटी रही।

ऐसे बची महिला की जान

ऐसी भयंकर घटना देखकर मौके पर मौजूद लोगों के भी हाथ-पैर फूल गए। लोग लगातार महिला को चिल्ला-चिल्लाकर समझाते रहे कि आप सीधे लेटी रहो, आपकी जान बच जाएगी। घबराने की कोई जरूरत नहीं है। इस दौरान महिला के ऊपर से मालगाड़ी के करीब 72 डिब्बे गुजर गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटो

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर मालगाड़ी के नीचे बुजुर्ग महिला के फंसने के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। ऊपर से मालगाड़ी गुजरने के बाद भी महिला को एक भी खरोंच नहीं आने पर कोई इसे भगवान की कृपा बता रहा है तो कोई मौके पर मौजूद गेटमैन की समझदारी की तारीफ कर रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शराब छुड़वाने के लिए जेल जाना चाहता है युवक

लखनऊ : शराब की लत लग जाने के बाद कई लोग इसे छुड़वाने के लिए काफी प्रयास करते हैं। कुछ को इसमें कामयाबी मिल जाती है आगे पढ़ें »

टीएमसी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनीति जंग जारी है। दोनों पार्टियों ने अब पहले और दूसरे चरण के आगे पढ़ें »

ऊपर