…और गोवा में तृणमूल को मिल गया साथ

पणजी : राष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) ने सोमवार को घोषणा की कि वह ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस के साथ मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। एमजीपी अध्यक्ष दीपक धवलीकर ने यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी की केंद्रीय कमेटी ने अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन में लड़ने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद का चेहरा कौन होगा, इसका निर्णय बाद में लिया जाएगा। चालीस सदस्यीय विधानसभा में एमजीपी को 2017 के चुनाव में तीन सीटों पर जीत हासिल हुई थी। तृणमूल कांग्रेस ने गोवा विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरने का निर्णय लिया है और यह विश्वास जाहिर किया है कि वह चुनाव मे बेहतर प्रदर्शन करेगी। वलीकर ने कहा कि दोनों ही पार्टियां राज्य में सुशासन प्रदान करने के लिए साथ आई हैं। उन्होंने दावा किया, ‘‘ भाजपा के खिलाफ लहर है। लोग बदलाव चाहते हैं और राज्य में हम सरकार का गठन करने में सफल रहेंगे।’’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल : कोविड से 35 की मौत और…

कोलकाताः राज्य में एक दिन में कोविड संक्रमण से 35 की मौत हो गई। इसके अलावा 9,154 नए मामले सामने आए। स्वास्थ्य विभाग की ओर आगे पढ़ें »

ऊपर