ये कुर्सी हमें दे दो दीदी- ममता बनर्जी की कुर्सी के पास पहुंचे सीएम योगी तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

नई दिल्ली : 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी, विज्ञान भवन में राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उच्च न्यायालयों के मुख्य न्यायाधीशों के संयुक्त सम्मेलन में शामिल हुए। कार्यक्रम में केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू और भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना भी शामिल हुए थे। इसी कार्यक्रम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही तस्वीर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिखाई दे रही हैं। सीएम योगी, ममता बनर्जी की कुर्सी के पास खड़े हैं। इस तस्वीर पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। देवांग नाम के यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “फिलहाल बैठा लो दीदी कुर्सी पर, लेकिन अगले चुनाव में खाली करवा कर रहूंगा, ये मेरा वादा है आप से।”

करीम खान नाम के यूजर ने लिखा कि ‘नेताओं में ज़ुबानी नफरत होती है दिल से नहीं, ये लोग जनता को आपस में लड़ाकर कुर्सी पर आराम करते हैं।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘सीएम योगी, ममता बनर्जी ने कह रहे हैं कि ये कुर्सी हमारी पार्टी का देई दो दीदी।’ यासर अंसारी नाम के यूजर ने लिखा कि ‘योगी अपने सीनियर का सम्मान कर रहे हैं।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : कल से बंद रहेगा बंडेल जंक्शन, कई लोकल व एक्सप्रेस ट्रेनें भी होंगी रद्द

कोलकाता : पूर्व रेलवे की लोकल ट्रेन से रोजाना काफी लोग सफर करते हैं। इसके अलवा काम पर जाने का कोई विकल्प नहीं है, लेकिन आगे पढ़ें »

ऊपर