हमें एक मौका दे दो… अगर स्कूल ठीक नहीं कर दिए तो भगा देना, गुजरात में बोले केजरीवाल

गुजरात : आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को गुजरात के भरूच में आदिवासी संकल्प महासम्मेलन में हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजपी और कांग्रेस पार्टी सिर्फ अमीरों को अमीर बना रही है, लेकिन मैं आपको कहता हूं कि हमें एक मौका दे दो हम आपकी गरीबी दूर कर देंगे। केजरीवाल ने कहा कि हम लोग आपके साथ खड़े हैं और हम गरीबों और आम लोगों की पार्टी है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को आमंत्रित करता हूं कि वो हमारे दिल्ली की सरकारी स्कूल देखें। 27 साल से गुजरात में BJP की सरकार है और 27 साल में उन्होंने यहां के स्कूल का बुरा हाल कर दिया। इन्हें और 5 साल दे दो फिर भी यहां कुछ नहीं होगा। हमें एक मौका दे दो हमने अगर 5 साल में यहां के सभी स्कूल ठीक नहीं किए तो हमें यहां से भाग दीजिएगा।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज गुरुवार को करें विष्णु चालीसा का पाठ, नारायण दूर करेंगे हर संकट

कोलकाता : गुरुवार का दिन भगवान विष्णु के साथ ही गुरु यानी बृहस्पति ग्रह का भी दिन है और इस दिन इन दोनों की सच्चे आगे पढ़ें »

ऊपर