कोलकाता-महाराष्ट्र की लड़कियां, आलीशान फ्लैट… अंदर का नजारा देख फटी रह गई…

इंदौर: पुलिस ने इंदौर में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। एमपी समेत अलग-अलग राज्यों की छह लड़कियों और तीन ग्राहकों को पुलिस ने एक फ्लैट से गिरफ्तार किया है। छापे के दौरान गिरफ्तार लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। कमरे के अंदर का नजारा देखकर इंदौर पुलिस की आंखें फटी रह गई थीं। यह कार्रवाई भंवरकुआं थाना पुलिस ने की है। गिरोह का सरगना संतोष अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। सरगन संतोष अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को फोन के जरिए इंदौर बुलाता था। पकड़ी गई लड़कियों में महाराष्ट्र, कोलकाता, भोपाल, सतना और रीवा की हैं। इन्हें इंदौर बुलाने के बाद ग्राहकों की डिमांड पर उन्हें भेजता था। इसके साथ ही कुछ ग्राहकों को फ्लैट पर भी बुलाता था। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही सरगना संतोष की गिरफ्तार के लिए भी छापेमारी चल रही है।
दरअसल, डायल 100 को एक लड़की ने सूचना दी थी कि होटल सोलारिस में उसके साथ जबरदस्ती हुई है। मौके पर पहुंची भंवरकुआं पुलिस ने जब जांच की तो मामला देह व्यापार का निकला। जांच में पुलिस ने ये भी पाया कि जबरन वसूली के लिए लड़की आरोप लगा रही है। लड़की से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने नवलखा स्थित इंदिरा कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में छापा मारा। वहां से 6 लड़की समेत नौ आरोपी को गिरफ्तार किया है।

अलग-अलग जगहों की लड़कियां
गिरफ्त में आई लड़कियां कोलकत्ता, महाराष्ट्र, पंजाब और भोपाल की बताई जा रही है। फिलहाल सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया के मुताबिक करीब दो साल से देह व्यापार का धंधा इस फ्लैट में चल रहा था। वहीं, मुख्य आरोपी संतोष पुलिस की गिरफ्त से दूर है पकड़े जाने के बाद और भी खुलासे होने की उम्मीद है। फिलहाल पुलिस आरोपी महेश मित्तल, अविनाश, दीपक और युवतियों से पूछताछ कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फरवरी में हो सकता है पंचायत चुनाव, तैयारियां शुरू

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव अगले साल की शुरूआत में हो सकता है। सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर आ रही है कि आगे पढ़ें »

ऊपर