शादी करना चाहती थी गर्लफ्रेंड ब्वायफ्रेंड ने इंजेक्शन लगाकर…

मुंबई : नवी मुंबई में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को केटामाइन का इंजेक्शन लगाकर जान से मार डाला। आरोपी ने बताया कि युवती किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थी। ऐसे में वह उससे शादी नहीं करना चाहता था और बीमारी का इलाज करने के बहाने उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया।
– 29 मई को मिला था युवती का शव
पनवेल पुलिस थाने के अधिकारियों के मुताबिक, 29 मई को पनवेल के उस इलाके में एक युवती का शव बरामद हुआ, जहां हवाई अड्डा बनना है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।
-ऐसे हुई युवती की शिनाख्त
बताया जा रहा है कि शुरुआत में युवती की पहचान नहीं हो सकी, क्योंकि शव के पास किसी भी तरह की आईडी या कागजात नहीं मिला। हालांकि, 30 मई को एक ऑटो ड्राइवर को एक प्लास्टिक बैग मिला, जिसमें एक आधार कार्ड, एक पर्स और महिला के कुछ कपड़े थे। कुछ समय बाद एक शख्स पुलिस थाने पहुंचा और उसने शव की शिनाख्त की। उसने खुद को युवती का भाई रमेश थोम्बरे बताया। इसके अलावा उसने ऑटो ड्राइवर को मिले सामान की पहचान की और उन्हें युवती का बताया।
– ऐसे उठा राज का पर्दाफा
थोम्बरे ने पुलिस को बताया कि पनवेल के एक अस्पताल में काम करने वाले चंद्रकांत गायकर से उसकी बहन का अफेयर था। थोम्बरे ने दावा किया कि उसने अपनी बहन को गायकर के साथ बहस करते हुए सुना था। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
इस वजह से की गई युवती की हत्या
आरोपी ने बताया कि करीब 6 महीने से उसका युवती के साथ अफेयर चल रहा था। युवती किसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी और कथित तौर पर उसे शादी करने के लिए धमकाती थी। इससे आरोपी नाराज हो गया और उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाने लगा। गायकर ने बताया कि उसने केटामाइन का इंजेक्शन खरीदा और इलाज करने के बहाने युवती को लगा दिया। हत्या के बाद उसने राज छिपाने के लिए युवती का मोबाइल और पर्स नष्ट कर दिया। पुलिस ने गायकर को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 6 जून तक रिमांड पर भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगालः दो वर्षों से सरकारी मदद की आस में टकटकी लगाये हैं दिव्यांग दंपति

पेड़ गिरने से इस दंपति का घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था नागराकाटा : पेड़ गिरने से दो वर्ष पूर्व क्षतिग्रस्त घर के मालिक को आगे पढ़ें »

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर