प्रेमिका चाहती थी फौरन हो शादी लेकिन प्रेमी ने किया सेक्स और फिर…

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी वारदात की खबर आ रही है। दरअसल यहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दर्दनाक मौत दी है। स्थानीय मीडिया की माने तो 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड की सिर पर ईंट से हमला कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच अवैध संबध थे और प्रेमिका ने शादी के लिए प्रेमी पर दबाव बनाया था लेकिन प्रेमी इसके लिए तैयार नहीं था। मृतका पहले से शादीशुदा थी और उसके बच्चे भी थे। पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि प्रेमी ने पहले उससे सेक्स किया और उसे फिर मौत के घाट के उतार दिया।
स्थानीय मीडिया की माने तो 24 मई को वसंत कुंज के चर्च रोड के पास एक खाली प्लॉट में एक महिला की लाश मिली थी और फिर उसकी पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद शव की पहचान में पुलिस जुट गई और आखिरकार आसपाल के इलाके में कड़ी पूछताछ की तब जाकर पता चला कि मृतका की पहचान वार्ड नंबर-3, महरौली की रहने वाली महिला के रूप में हुई थी, जो कथित तौर पर 22 मई को अपने घर से लापता हो गई थी। इसके बाद आसपास के इलाके सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तब जाकर एक आदमी की पहचान होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद आरोपी से कड़ी पूछताछ की तो उसने बताया कि वह काफी समय से महिला के साथ संबंध बना रहा था। डीसीपी ने कहा कि जब महिला ने उस पर शादी के लिए दबाव डालना शुरू किया, तो उसने उससे छुटकारा पाने की योजना बनाई। कुल मिलाकर पुलिस ने इस मामले में असली गुनाहगार को पकड़ लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर