प्रेमिका ने किया शादी से इनकार तो प्रेमी ने पिस्तौल दिखाकर किया अगवा

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर शादी से इनकार करने पर 25 साल के प्रेमी ने पिस्तौल के बल पर अपनी प्रेमिका का अपहण कर लिया। यहा मामला पुणे से सटे पिंपरी-चिंचवड़ इलाके का है। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का एक युवती के साथ प्रेम संबंध थे। कुछ दिन पहले उसने अपनी प्रेमिका से शादी की इच्छा जताई थी, लेकिन लड़की ने शादी करने से मना कर दिया और लड़के से मिलना जुलना भी बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी बेहद गुस्से में आ गया और लड़की का दफ्तर जा पहुंचा। वहां पर दोनों के बीच जबरदस्त कहा-सुनी हुई और युवक ने सबके सामने पिस्तौल निकाली और प्रेमिका को अगवा कर लिया। यह सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।
पिस्तौल के बल पर प्रेमिका का अपहरण
इस घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस में अपनी बेटी के अगवा होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल तक पहुंचीं और वारदात वाली जगह पर सीसीटीवी खंगाला शुरू किया। आरोपी की पहचान होते ही पुलिस ने लड़की को उसके प्रेमी के पास से बरामद कर लिया और सही सलामत परिजनों को सौंप दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल और युवती के अपहरण में इस्तेमाल की गई गाड़ी बरामद करने में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

किस्मत के बंद तालों को खोलता है कपूर, ये आसान टोटका आपको कर देगा मालामाल

कोलकाताः कपूर सनातम धर्म में बेहद पवित्र माना जाता है। हवन करने के लिए और आरती के दौरान कपूर का इस्तेमाल किया जाता है। इसके आगे पढ़ें »

ऊपर