HIV पॉजिटिव बॉयफ्रेंड से सच्चा प्यार साबित करने के लिए लड़की ने उठाया ऐसा कदम

नई दिल्ली : एचआईवी कितना खतरनाक इंफेक्शन होता है, इस बात से तो सभी परिचित होंगे। आप ये भी जानते होंगे कि ये वायरस जरा सी लापरवाही से आपके शरीर को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा सकता है। लेकिन क्या कोई इतने खतरनाक इंफेक्शन को अपने शरीर में लेना पसंद कर सकता है। असम की एक लड़की ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला फैल रहा है। पहले आप भी इस कहानी के बारे में जानिए…
प्यार को साबित किया
एक 15 साल की लड़की एक लड़के के प्यार में ऐसा पड़ती है कि इतना बड़ा फैसला कर बैठती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लड़की ने अपने प्यार को साबित करने के लिए अपने एचआईवी पॉजिटिव बॉयफ्रेंड का खून अपने शरीर में इंजेक्ट करा लिया। अब ये खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है।
नहीं सुनी होगी ऐसी लव स्टोरी
आपने भी शायद कभी ऐसी लव स्टोरी के बारे में नहीं सुना होगा। आपको बता दें कि लड़की को डॉक्टर्स की ऑब्जर्वेशन में रखा गया है और लड़के को पुलिस ने पकड़ लिया है। इसके अलावा लड़की के परिवार वालों ने लवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस खबर के बारे में सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए।
लोगों ने की आलोचना
इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर्स ने लड़की के इस कदम की कड़ी आलोचना की है। कुछ यूजर्स मीम्स शेयर करते नजर आए तो कुछ ने मजेदार कमेंट्स भी पोस्ट किए। एक यूजर ने लिखा कि प्यार एक बीमारी है, लेकिन इतनी बुरी बीमारी। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि प्यार वाकई में अंधा होता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेलूड़ के जगन्नाथ घाट में मिला डॉक्टर का शव

पुलिस का अनुमान : दो दोस्त गंगा में गये थे स्वीमिंग प्रैक्टिस करने, बह गये एक दोस्त की तलाश जारी हावड़ा : शनिवार की सुबह बेलूड़ के आगे पढ़ें »

2023 तक दीघा में तैयार होगा जगन्नाथ मंदिर

100 करोड़ की लागत से पुरी की तर्ज पर बन रहा मंदिर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूर्व मिदनापुर के दीघा में राज्य सरकार द्वारा बनाए जा रहे आगे पढ़ें »

ऊपर