‘3 आदमियों संग सेक्स और न्यूड पोज के लिए किया फोर्स’

मुंबई : अश्लील वीडियो रैकेट मामले में अब गहना वशिष्ठ के कारोबारी पति भी अब पुलिस के जांच दायरे में आ गए हैं। एक मॉडल ने कथित तौर पर उनके प्रॉडक्शन हाउस की ओर से शूट किए गए वीडियो को लेकर शिकायत की थी कि उसे न्यूड पोज देने के लिए फोर्स किया गया। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच पुलिस ने गिरफ्तार मॉडल-ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और तीन अन्य के खिलाफ गैंगरेप और गलत तरीके से बंधक बनाकर रखने के मामले में नया केस दर्ज किया है। 24 वर्षीय मॉडल का आरोप है कि गहना ने उसे तीन आदमियों के साथ सेक्स करने को मजबूर किया और उसका वीडियो शूट किया। मॉडल्स के न्यूज वीडियो बनाने के मामले में यह चौथा केस दर्ज किया गया है।
पुलिस मॉडल की शिकायत की कर रही जांच
अभिनेता के कारोबारी पति के खिलाफ की गई शिकायत को लेकर क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मॉडल की शिकायत दर्ज कर ली गई है, लेकिन उसकी सत्यता जांची जा रही है। पुलिस ने मंगलवार को सेलिब्रिटी व्यवसायी के एक पूर्व कर्मचारी उमेश कामत को गिरफ्तार किया था।
यूके में स्थित प्रॉडक्शन हाउस में काम करता है कामत
उमेश कामत, यूके-बेज्ड प्रॉडक्शन हाउस केनरिन का प्रतिनिधी है। आरोप है कि रुपयों के लालच में उमेश ने गहना वशिष्ठ की ओर से शूट किए गए सात से आठ वीडियो को पॉर्न साइट्स पर अपलोड किया।
वेब सिरीज के बहाने पॉर्न शूट का आरोप
गहना पर एक अन्य मॉडल ने 11 जनवरी को आरोप लगाया कि उसे एक वेब सिरीज में रोल ऑफर किया गया था। उसने कहा कि स्क्रिप्ट में उसके रोल में यह उल्लेख नहीं किया गया था कि उसे तीन पुरुषों के साथ एक सेक्स सीन करना होगा। उसने पुलिस को बताया कि उसे आखिरी क्षण समय तक अंधेरे में रखा गया और उसे माड आइलैंड के ग्रीन पार्क बंगले में तीन पुरुषों के साथ सेक्स सीन करने के लिए मजबूर किया गया।
पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा था
जांच में अब तक पता चला है कि अभियुक्तों में से एक यास्मीन रोवा खान और उनकी टीम ने कथित तौर पर मैड आईलैंड के बंगले में पॉर्न फिल्मों की शूटिंग की थी और इन्हें विभिन्न मोबाइल ऐप और साथ ही गहना की वेबसाइट जीवी स्टूडियोज पर अपलोड किया गया।
मामला तब सामने आया जब क्राइम ब्रांच ने पिछले हफ्ते एक मैड आईलैंड के बंगले पर छापा मारा और एक पोर्न फिल्म की शूटिंग के दौरान खान समेत पांच लोगों को रंगे हाथों पकड़ा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर