बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी और बेटा भी गिरफ्तार

लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे की गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने लखनऊ के कृष्णानगर इलाके से उसकी पत्नी और बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने विकास की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को कृष्णा नगर से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुबे के नौकर को भी पकड़ लिया गया है।
ऋचा पर पति विकास दुबे के अपराधों में शामिल होने का आरोप है। वह आपराधिक घटनाओं में अपने पति का बढ़-चढ़कर साथ देती थी। यह भी आरोप है कि वह पिछले हफ्ते कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या की वारदात ने भी शामिल थी। वह घटना के फौरन बाद लापता हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक ऋचा ने गांव स्थित अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरा को अपने मोबाइल फोन से कनेक्ट कर रखा था जिससे वह गांव में मौजूद ना होने के बावजूद वहां होने वाली गतिविधियों पर नजर रखती थी। एसटीएफ के सूत्रों के मुताबिक उसे भी कानपुर ले जाया जाएगा जहां उसे उसके पति के सामने पूछताछ के लिए लाया जाएगा। एसटीएफ और स्थानीय पुलिस पिछले हफ्ते दो बार कृष्णा नगर स्थित विकास दुबे के घर पर गई थी लेकिन ऋचा और उसका बेटा वहां नहीं मिले। गौरतलब है कि आज सुबह ही पुलिस ने विकास दुबे को उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था। उत्तर प्रदेश पुलिस विकास को लेकर उज्जैन से रवाना हो गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में फिर बदली लॉकडाउन की तिथियां, यहां देखें नई तारीखें

कोलकाता : बंगाल की ममता सरकार ने एक ​बार फिर पूर्ण लॉकडाउन की तिथियां बदल दी हैं। पहले अगस्त में 9 दिन पूर्ण लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

बंगाल भाजपा में कोई आंतरिक कलह नहीं, तृणमूल कांग्रेस फैला रही अफवाह: दिलीप घोष

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा में आंतरिक कलह की खबरों के बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को कहा कि संगठन में आगे पढ़ें »

अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है : चौहान

ब्रेकिंग न्यूज : अयोध्या में कोरोना का प्रकोप, अब एक और पुजारी हुए कोरोना संक्रमित

बंगाल में एंटीबॉडी टेस्ट कराने पर जोर दे रहे हैं लोग, देखें कहां कितने प्रतिशत एंटीबॉडी मौजूद

मोबाइल के हुए 25 साल, भारत में राइटर्स से दिल्ली हुई थी पहली मोबाइल कॉल

करोड़ों माताओं, बहनों के आशीर्वाद से देश नित नयी ऊंचाइयां छूएगा : प्रधानमंत्री मोदी

बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी को मिला भूमि पूजन का आमंत्रण

कोरोना संक्रमित मरीज की मदद के लिए केएमसी ने जारी किया हेल्प लाइन नंबर

कश्मीर में आतंकवादियों ने किया सैनिक का अपहरण, निजी वाहन को जलाया

ऊपर