दिल्ली में एक लड़के के साथ गैंगरेप, बेरहमी से पिटाई फिर प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

नई दिल्ली : दिल्ली में एक 12 साल के लड़के के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। आरोप है कि सेलमपुर इलाके में 4 लोगों ने बच्चे के साथ पहले सामूहिक दुष्कृत्य किया। फिर उसकी लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई भी की। बाद में आरोपियों ने हैवानियत की हदें पार कर दीं और लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मामले में दिल्ली महिला आयोग ने जानकारी शेयर की है और पुलिस से 4 दिन में पूरी जानकारी तलब की है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया और कहा- ‘दिल्ली में लड़की तो क्या लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। एक 12 साल के लड़के के साथ 4 लोगों ने बुरी तरह से रेप किया और डंडों से पीटकर अधमरी हालत में छोड़कर चले गए। हमारी टीम ने मामले में FIR दर्ज करवाई। 1 आरोपी गिरफ्तार, 3 अब भी फरार, दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं।’
18 सितंबर की घटना
स्वाति ने नोटिस में लिखा- ‘दिल्ली महिला आयोग को एक महिला की शिकायत मिली है, जिसने बताया है कि उसके 12 साल के बेटे का दिल्ली के सेलमपुर में बेरहमी से यौन उत्पीड़न किया गया है। शिकायतकर्ता ने बताया है कि उसके बच्चे के साथ 18 सितंबर को 4 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट्स में एक रॉड भी डाली। उन्होंने उसे ईंटों और डंडों से भी बेरहमी से पीटा। बच्चे ने 22 सितंबर को अपने माता-पिता को घटना के बारे में जानकारी दी। उसके बाद माता-पिता ने तुरंत दिल्ली पुलिस को मामले की जानकारी दी।’
स्वाति ने बताया कि लड़के को फिलहाल बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये बहुत ही गंभीर मामला है। उन्होंने इस मामले में दिल्ली पुलिस से एफआईआर की कॉपी और गिरफ्तार अभियुक्तों की डिटेल मांगी है। साथ ही ये भी कहा है कि यदि सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया गया है तो इसके कारण भी बताए जाएं। उन्होंने इस पूरे मामले में की गई कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट तलब की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक में फेक कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

विधाननगर : साल्टलेक और न्यूटाउन में कुकुरमुत्ते की तरह फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय फैल गया है। आये दिन पुलिस की ओर से अभियान चलाकर आगे पढ़ें »

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

ऊपर