हैवानियतः नाबालिग को किडनैप कर कार में गैंग रेप, दिल्ली से गाजियाबाद तक रात भर घुमाई…

नई दिल्ली : दिल्ली के वसंत विहार में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामना आया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा से कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। घटना 6 जुलाई की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की। पुलिस इस मामले में अरेस्ट किए गए तीन लोगों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी लड़कों ने वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग की पिटाई भी की।

वारदात में शामिल कार को जब्त किया
मामले में छात्रा का कहना है कि आरोपी उसे कार में बिठाकर दिल्ली की सड़कों पर घूमते रहे। आरोपी लड़की को गाजियाबाद भी लेकर गए। लड़की का कहना है कि तीनों ने कार में ही उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट भी की। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। इसके साथ ही वादरात में शामिल कार को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार अरेस्ट किए आरोपियों की उम्र 23 साल, 25 साल और 35 साल बताई जा रही है। पुलिस कहना है कि 8 जुलाई को वसंत विहार में एक पीसीआर कॉल मिली थी।
लड़की के पिता ने अस्पताल से किया था फोन
फोन करने वाले का कहना था कि उसकी 16 साल की बेटी से तीन लोगों ने छेड़छाड़ की है। कॉलर का कहना था कि वह अपने बेटी को लेकर अस्पताल में आया है। इसके बाद ही पुलिस ऐक्शन में आ गई। पुलिस ने मामले में वारदात में इस्तेमाल कार जब्त करने के बाद ही तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद जी के कान और जुबान अब देने लगे है जवाब

कोलकाता: 126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद पृथ्वी पर सबसे अधिक उम्र के जीवित व्यक्ति है। जिनका जन्म 8 अगस्त, 1896 को सिलहट (अब आगे पढ़ें »

बार-बार छींक आने से हैं परेशान? नाक को अंदर तक…

कोलकाताः सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है। इस मौसम में एलर्जी की समस्या बनी रहती है। ऐसे में बार-बार छींक आना बहुत ही आम आगे पढ़ें »

ऊपर