ऑनलाइन वाला इश्क : लूडो खेलते-खेलते हुआ पाकिस्तानी युवक से प्यार फिर…

पंजाब : मोबाइल पर खेले जाने वाले खेल युवाओं के दिमाग पर इतना असर करते हैं कि वे ऑनलाइन दोस्ती होने पर हर सीमा को तोड़ अपने दोस्तों से मिलने को बेकरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला अमृतसर में सामने आया है। बुधवार सुबह अमृतसर में जलियांवाला बाग के पास एक महिला ने अटारी जाने के लिए वाहन के बारे में किसी से पूछा। इस पर वहां खड़े सुरक्षा अधिकारी नरिंदर सिंह को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने महिला से पूछताछ की।
शादीशुदा है महिला, दो साल का बच्चा भी
महिला ने बताया कि वह पाकिस्तान में अपने दोस्त से मिलने जाना चाहती है। राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली शिवानी ने बताया कि उसकी शादी मोनू से हो चुकी है। उसका दो साल का एक बच्चा है। छह माह पहले मोबाइल फोन पर लूडो खेलते-खेलते उसकी पाकिस्तान के अली नामक युवक से दोस्ती हो गई। अली ने उसे अपने पास बुलाया और कहा कि वह राजस्थान से अमृतसर पहुंच जाए। अमृतसर में जलिंयावाला बाग के पास से उसे टैंपो या कोई अन्य वाहन अटारी पहुंचा देगा। वह अटारी से उसे ले जाने के लिए अपने एक दोस्त को भेजेगा, जो उसे उसके पास ले आएगा।
युवक से करती थी ऑनलाइन चैटिंग
शिवानी ने बताया कि इसके बाद वह अपने पति और बच्चे को छोड़कर दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान के लिए घर से निकली और बुधवार सुबह अमृतसर पहुंची। पूछताछ में सामने आया कि अली और शिवानी एक दूसरे से ऑनलाइन चैटिंग करने लगे थे और व्हाट्सएप पर भी अली से कई बार उससे बात की। उसे बस इतना पता है कि अली पाकिस्तान में रहता है। इससे ज्यादा उसे अली के बारे में कोई जानकारी नहीं है। एसीपी ईस्ट मनजीत सिंह ने बताया कि शिवानी के परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। वे राजस्थान से अमृतसर के लिए निकल चुके हैं। उनके देर रात अमृतसर पहुंचने की संभावना है। परिजनों के यहां पहुंचने पर शिवानी को उनके हवाले कर दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : गौतम गंभीर कोरोना वायरस से संक्रमित

नई दिल्ली : इंडिया के पूर्व ओपनर और बीजेपी नेता गौतम गंभीर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं । उन्होंने मंगलवार को ट्वीट करके आगे पढ़ें »

दो साल बाद बच्चों के लिए फिर बजेगी पढ़ाई की घंटी, लेकिन खुली जगहों मे ही लगेंगी कक्षाएं

ब्रेकिंग : कोरोना केस में आज बड़ी गिरावट

‘राज्य में स्कूल – कॉलेज खुलने का मुख्यमंत्री लेंगी फैसला’

किचन में भूलकर भी ना रखें ये सामान, वरना आर्थिक तंगी से तबाह हो जाएगी जिंदगी

बीमार पड़ रहा है कोलकाता का ‘फेफड़ा’ मैदान !

मंगलवार के दिन ही क्यों की जाती है बजरंगबली की पूजा, व्रत कब से करें शुरु, जानें नियम

तो क्या कोविड पैंडेमिक एब एंडेमिक की ओर!

विक्षुब्धों की बात रखने दिल्ली जाएंगे केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर, मिलेंगे नड्डा से

भाटपाड़ा में परिस्थिति स्वाभाविक, दोनों पक्षों ने की थाने में शिकायत दर्ज

ऊपर