बड़ी वारदात नाकाम: करनाल में चार आतंकी गिरफ्तार

नई दिल्ली : करनाल पुलिस ने गुरुवार को आईबी की सूचना पर बसताड़ा टोल के पास से चार आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी आतंकी पंजाब के हैं। पुलिस को उनकी इनोवा गाड़ी से भारी मात्रा में विस्फोटक मिले हैं। हथियार बोरों में भरे हुए थे। आतंकियों की इनोवा बसताड़ा टोल क्रास कर मधुबन तक पहुंच चुकी थी। वहीं आरोपी करनाल पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच चुका है। जानकारी के अनुसार सभी आरोपी 20 से 22 साल के हैं और सभी नांदेड़ जा रहे थे। एसपी करनाल गंगाराम पूनिया ने बताया कि विश्वसनीय खुफिया इनपुट पर पुलिस ने चार संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया। इनमें से तीन फिरोजपुर और एक लुधियाना का है। आरोपियों की पहचान गुरप्रीत, अमनदीप, परमिंदर और भूपिंदर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी पाक में बैठे एक व्यक्ति के संपर्क में थे, जिसने उन्हें आदिलाबाद, तेलंगाना में हथियार और गोला-बारूद छोड़ने के लिए कहा था। आरोपी गुरप्रीत को फिरोजपुर जिले में ड्रोन के जरिए सीमा पार से भेजे गए विस्फोटक मिले। इससे पहले, उन्होंने नांदेड़ में विस्फोटक गिराए थे। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इस पूरे मामले के तार पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा से जुड़े हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि एनएसई को-लोकेशन मामला  में सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की। आगे पढ़ें »

ऊपर