कार-ट्रक की भिड़त में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

सागर : मध्यप्रदेश के सागर जिले में रविवार को एक कार एवं ट्रक की भिड़त में कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। राहतगढ़ पुलिस थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि यह हादसा सागर जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर सागर-भोपाल मार्ग पर राहतगढ़ के बेरखेड़ी गांव के पास सुबह करीब 11 बजे हुई। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान मोहित शुक्ला (38), उसकी पत्नी रक्षा शुक्ला (36), उनकी दो बेटियां लावण्या शुक्ला (11) व मान्या शुक्ला (7) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि ये सभी हरदा के रहने वाले थे। राज ने बताया कि इस हादसे में कार चला रहे पंकज शुक्ला (50) गभीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये लोग हरदा से कानपुर पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। राज ने बताया कि पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है व ट्रक चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

रानाघाट में पड़ोसी महिला ने युवक को मारा चाकू

नदिया : रानाघाट थाने की पुलिस ने तारापुर निवासी गृहवधू मामन विश्वास को पड़ोसी युवक सुबोध विश्वास को चाकू मारकर घायल कर देने के आरोप आगे पढ़ें »

ऊपर