बेटे की मौत का ऐसा गम बैठा कि मां-बाप, बहन ने लगा ली फांसी

सीकरः राजस्थान के सीकर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है यहां एक ही परिवार के 4 लोगों ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली, घटना की वजह उनके बेटे की हाल ही में हुई मौत बताई जा रही है। सीकर जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में बेटे की मौत से अवसाद में चल रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों ने रविवार को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि करीब पांच माह पूर्व अपने बेटे की मौत से अवसाद में चल रहे पुरोहितजी की ढाणी निवासी 45 साल के हनुमान प्रसाद ने रविवार को अपनी पत्नी 40 साल की तारा और दो पुत्रियों 22 साल की पूजा और 20 साल की अनु  के साथ घर में फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

इलाके में फैली सनसनी

 

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि परिवार, बेटे की मौत के बाद से तनाव में था। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिलने की भी बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि बेटे की मौत के बाद से ही पूरा परिवार अवसाद में था।उन्होंने बताया कि हनुमान प्रसाद के घर में एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें प्रसाद ने लिखा है कि, ‘बेटे की मौत के बाद से ही हमें जीने का मन नहीं है, हम जीना नहीं चाहते है.. हमारा सहारा सब कुछ वही था।’ सिटी सीओ ने बताया कि हमें एक आदमी, उसकी पत्नी और दो बेटियों के शव मिले। पूछताछ में पता चला कि कुछ महीने पहले परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि उसकी मौत के बाद से परिवार के सदस्य तनाव में थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत में हाजिर हुए राजू बनर्जी

विधाननगर : एक मानहानि के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए भाजपा नेता राजू बनर्जी सोमवार को विधाननगर कोर्ट में हाजिर हुए। जानकारी के आगे पढ़ें »

हॉकी : भारतीय टीम ने जर्मनी को 6-1 से रौंदा

नयी दिल्ली : भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने यूरोप के चार मैचों के दौरे में शानदार प्रदर्शन करते हुए जर्मनी को पहले मुकाबले में 6-1 आगे पढ़ें »

ऊपर