50 करोड़ रुपये की बारिश का लालच, लड़की के कपड़े उतरवाने की कोशिश

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक हैरान करने वाला वाला मामला सामने आया है, जहां कुछ लोगों ने ‘काले जादू’ के बहाने एक लड़की को 50 करोड़ रुपये की ‘पैसों की बारिश’ करवाने का लालच दिया। इसी बहाने आरोपियों ने लड़की के कपड़े उतरवाने की कोशिश भी की लेकिन उनकी एक हरकत उन्हें ही भारी पड़ी और अब पांचों आरोपी जेल की सलाखों के पीछे हैं। लड़की ने ऐन वक्त पर सूझबूझ ना दिखाई होती तो उसके साथ किसी भी अनहोनी की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था।

लड़की को हुई शक तो खुली पोल

खबर के मुताबिक, अपनी शिकायत में लड़की ने कहा है कि कुछ दिन पहले उसे एक शख्स मिला था जिसने उसे अमीर बनने का सपना दिखाया था और इसके लिए उसने कुछ शर्तें रखी थी। आरोपी ने कहा था कि यदि लड़की इन शर्तों को पूरा करती है तो वह अमीर बन जाएगी और काले जादू की बदौलत आसमान से 50 करोड़ रुपये की बारिश होगी। इसके बार लड़की आरोपी के झांसे में आ गई लेकिन जब बाद में आरोपियों ने पीड़िता से कपड़े उतारने को कहा तो उसे कुछ शक हुआ। आरोपी लगातार निर्वस्त्र होने का दवाब बनाने लगे और पीड़िता नजरअंदाज करने लगी।

 पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता के लगातार नजरअंदाज करने के बावजूद भी आरोपी उस पर दवाब बनाते रहे जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस का सहारा लिया और थाने जाकर शिकायत दर्ज करा दी। लकड़गंज पुलिस ने तहकीकात करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ काला जादू कानून, पाक्सो तथा अन्य अधिनियमों में मामला दर्ज किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर