कटरा से जम्मू जा रही बस में लगी आग, दो लोगों की मौत

कटरा : कटरा से जम्मू जा रही एक बस में अचानक से आग लग गई। आग में झुलसकर दो लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस में आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बस नंबर JK14/1831 कटरा से जम्मू के लिए रवाना हुई थी जैसे ही ये बस कटरा से एक किलोमीटर आगे निकली तो अचानक से बस में आग लग गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हो गए हैं।आग लगने के बाद बस में अफरा-तफरी मच गई, इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव दल भी मौके पर पहुंचा। कुछ यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाल लिया गया था जबकि इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई। घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लगभग 20 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं जबकि कुछ की स्थिति अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर