दिल्ली की रबर फैक्ट्री में आग, तीन लोगों की मौत

Fire at a rubber factory in Delhi, three people die

नई दिल्‍ली : दिल्ली के झिलमिल इलाके में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। यहां औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक रबर फैक्ट्री में शनिवार को आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। इस हादसे पर डीसीपी (शाहदरा) मेघना यादव ने बताया कि सुबह करीब 9.30 बजे आग लगने की सूचना दमकल अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद दमकल की 31 गाड़ियां आग बुझाने के लिए घटना स्थल पर पहुंची। दमकल अधिकारियों ने बताया कि फैक्ट्री से तीन शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि अभी और कुछ लोगों के फंसे होने की खबर हैं। आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच पडताल में जुटी हैं, वहां अभी भी राहत एवं बचाव कार्य जारी हैं।
बता दें कि दिल्ली में पिछले साल जनवरी में भी इसी प्रकार का दर्दनाक हादसा देखने को मिला था। बवाना इलाके की एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने के कारण 17 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में 10 महिलाएं शामिल थी। प्रशासन का कहना था कि इस फैक्ट्री को अवैध तरीके से चलाया जा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

momota

एनआरसी और कैब को थोपने नहीं देंगे : ममता

खड़गपुर : उपचुनाव में जीत के लिए खड़गपुर की जनता को धन्यवाद देने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया है कि एनआरसी और कैब आगे पढ़ें »

हावड़ा जूट मिल अनिश्चित समय के लिए बंद

हावड़ा : शिवपुर स्थित हावड़ा जूट मिल को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है। इस दिन सुबह मार्निंग शिफ्ट में काम करने आगे पढ़ें »

ऊपर