फाइनेंसरों ने दो बहनों को नंगा करके पीटा, वीडियो…

बेंगलुरूः कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में दो महिलाओं को नंगा करके पीटने का मामला सामने आया है। इनमें से एक महिला ने अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए कर्ज लिया था, जिसे वह समय पर चुका नहीं पाई, जिसके बाद कर्ज वसूलने के लिए महिला के घर में घुसकर आरोपियों ने पहले उसे पीटा और बाद में उसके कपड़े उतारे। खास बात ये है कि महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने भी गौर नहीं किया और दो दिन बाद मामले को तूल पकड़ते देख पुलिस ने शिकायत दर्ज की। मामला बेंगलुरू के बाहरी इलाके सरजापुर पुलिस थाने इलाके का है। जानकारी के मुताबिक यहां दो बहनों को उनके आवास पर निर्वस्त्र कर उनके साथ मारपीट की गई। इससे भी चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने दो दिनों तक शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। लोगों के आक्रोश के बाद ही शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने बुधवार को मारपीट के आरोपित रामकृष्ण रेड्डी और सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया। घटना अनेकल तालुक के डोड्डाबोम्मासांद्रा में हुआ। रामकृष्ण रेड्डी और सुनील कुमार और इंद्रम्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी अभी बाकी है।
शिकायत के अनुसार, पीड़ितों में से एक ने डोड्डाबोम्मासांद्रा के पास नेरिगा गांव निवासी रामकृष्ण रेड्डी से अपने बच्चों की शिक्षा के लिए 30 प्रतिशत की अत्यधिक ब्याज पर 1 लाख रुपये का ऋण लिया था। हालांकि, उसे एक ही बार में पूरी ऋण राशि चुकाने के लिए कहा गया था। ग्रामीणों ने एक समझौता किया था कि एक बार जब वे अपनी जमीन बेच देंगे, तो पीड़ित ऋण की राशि चुका देगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक बेड, चावल और फ्राई आलू… जेल में पार्थ चटर्जी…

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के सबसे ताकतवार नेताओं में शुमार पूर्व कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी ईडी की कस्टडी में हैं। टीएमसी में पार्थ चटर्जी को तीसरे आगे पढ़ें »

ऊपर