वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दिल्ली एम्स में भर्ती

नई दिल्लीः वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक प्राइवेट वार्ड में रूटीन चेकअप और पेट में हल्के इन्फेक्शन के लिए भर्ती कराया गया है। दोपहर करीब 12 बजे वो एम्स पहुंची। सीतारमण आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकती हैं। शनिवार को, सीतारमण ने चेन्नई में डॉ. एमजीआर मेडिकल यूनिवर्सिटी के 35वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में भाग लिया था। सीतारमण ने अपने भाषण में कहा कि तमिलनाडु में चिकित्सा शिक्षा तमिल भाषा में पढ़ाई जानी चाहिए क्योंकि इसे मजबूत करने की निश्चित तौर पर जरूरत है।

बजट की तैयारियों में जुटी हैं सीतारमण
सीतारमण 1 फरवरी, 2023 को केंद्रीय बजट पेश करने वाली हैं। उन्होंने बजट के लिए 21-28 नवंबर तक वर्चुअल मोड में आयोजित प्री-बजट परामर्श बैठकों की अध्यक्षता की थी। मंत्री ने शुक्रवार को संकेत दिया कि आगामी बजट सार्वजनिक खर्च के दम पर ग्रोथ को आगे बढ़ाएगा।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर