FAU G गेम हुआ लॉन्च, ऐसे करें इसे अपने मोबाइल में डाउनलोड

नई दिल्लीः FAU G (Fearless and United Guards) लॉन्च हो चुका है। इस मोबाइल गेम को nCore गेमिंग नाम की एक भारतीय कंपनी ने तैयार किया है और इसे अक्षय कुमार प्रोमोट कर रहे हैं। अब इस गेम को गूगल प्ले पर डाउनलोड किया जा सकता है।
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने गेम डाउनलोड का लिंक शेयर किया है और साथ ही ट्वीटर पर इस गेम से जुड़ा एक नया वीडियो भी शेयर किया है। बता दें कि इसे पहले ही लॉन्च होना था, लेकिन इसे रिपब्लिक डे के तक के लिए टाल दिया गया था। गेम का साइज 460 MB का है। अभी के लिए ये सिर्फ एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में खेला जा सकेगा, लेकिन बाद में इसे आईफोन के लिए भी लाया जा सकता है। जैसे ही भारत से PUBG बैन किया गया तुरंत अक्षय कुमार ने ट्वीट करके FAUG नाम के एक गेम का पोस्टर शेयर किया था। हालांकि बाद में कंपनी की तरफ ये कहा गया कि इस गेम को पहले से ही डेवेलप किया जा रहा था। इस मोबाइल गेम में इन ऐप परचेज का भी ऑप्शन है। इसे फ्री डाउनलोड करके खेल सकते हैं, लेकिन पबजी और दूसरे गेम की तरह ही इसमें भी इन ऐप परचेज दिया गया है। यानी गेम के अंदर आप खरिदारी भी कर सकते हैं और लेवल बढ़ा सकते हैं।
ऐसे करें डाउनलोड
इस गेम को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर में जा कर FAUG टाइप करना है। अगर आपने पहले से ही प्री रजिस्ट्रे्शन कराया है तो भी आप इसे इसी तरह से डाउनलोड कर सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ाबाजार इलाके की बहुमंजिली इमारत में लगी भयावह आग

कोलकाताः कोलकाता के बहुमंजिली इमारत में आग लगने की घटना घटी है। कोलकाता के स्ट्रैंड रोड के एक बहुमंजिली इमारत के 13वें तले पर आग आगे पढ़ें »

नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर से भर दी हवा, आंत फटने से मौत

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है यहां राइस मिल में काम करने गए युवकों ने एक आगे पढ़ें »

ऊपर