बाप ने बेटे के हाथ-पैर बांध धूप में डाला, पानी मांगते -मांगते हो गई मौत

भुवनेश्वर : ओडिशा पुलिस ने कोएंझार जिले से एक 65 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है जिसपर आरोप है कि उसने अपने 40 साल के बेटे को तपती धूप में मरने के लिए छोड़ दिया था। आरोप है कि बुजुर्ग ने बेटे के हाथ-पैर बांधकर तेज धूप में डाल दिया। आरोपी का नाम पनुआ नायक बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना सनामासिनाबिला नाम के गैंव की है। पनुआ ने अपने बेटे सुमंत के हाथ-पैर प्लास्टिक की रस्सी से बांध दिए और दोपहर 2 बजे के आसपास धूप में डाल दिया। इसके बाद सुमंत की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बेटे के बार-बार पानी मांगने के बावजूद उसने एक बूंद पानी नहीं दिया।
पुलिस के मुताबिक सुमंत कोई काम नहीं करता था और उसी दिन उसने अपने पिता से झगड़ा किया था। दो दिन पहले सुमंत ने अपनी मां को मारा था जिससे उनके कूल्हे की हड्डी फ्रैक्चर हो गई थी। वह अकसर अपनी पत्नी की भी पिटाई करता था। दारू पीकर वह घर वालों को परेशान किया करता था। जब वह पिता से भी लड़ाई करने लगा तो उसने सबक सिखाने के लिए उसके हाथ-पैर बांधकर बाहर धूप में डाल दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर परिवार में चाहते हैं खुशहाली तो तुरंत करें ये उपाय

कोलकाता : प्रत्येक व्यक्ति चाहता हैं कि उसके घर परिवार और जीवन में हर पल खुशहाली एवं सुख-शांति बनी रहे, लेकिन हर किसी से के आगे पढ़ें »

ऊपर