पत्नी के काम पर जाते ही पति अपनी बेटियों के साथ करता था रेप

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के गुना से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है जहां बच्चों के पालन पोषण करने वाले पिता ने इंसानियत की सभी हदें पार कर दीं और अपनी दोनों बेटियों को हैवानियत का शिकार बना लिया। दरअसल, मामला म्याना थाना क्षेत्र के नकटीदेवी गांव का है जहां कलयुगी पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों बहने अपनी मां के साथ थाने गईं और पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पत्नी की गैर मौजूदगी में पति अपनी बेटियों को हवस का शिकार बनाया करता था। आरोपी को शराब पीने की लत थी और बेटियों के शोषण का सिलसिला काफी लंबे समय से चल रहा था। पत्नी जब भी खेत पर काम करने जाती तो आरोपी दो में से एक बेटी को अपने साथ ही रखता था और घिनौना काम करता था। जब इस हैवानियत का खुलासा हुआ तो गांव में पंचायत बुलाकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई। आदिवासियों की पंचायत में आरोपी पिता को माफी दी गई थी। लेकिन जब दोबारा शोषण हुआ तो पीड़ित बेटियां अपनी मां के साथ थाने पहुंच गईं और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने डरी सहमी बच्चियों की काउंसलिंग भी कराई है। पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने इस घटना पर गहरा अफसोस व्यक्त किया है और कहा कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है जो काफी समय से बेटियों के साथ रेप कर रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान, 5 हफ्ते में 25 गुना मामले बढ़ने के बाद लिया सख्त फैसला

नई दिल्ली : कोरोना के बढ़ते मामलों ने आखिरकार दिल्ली सरकार को भी सख्त फैसला लेने पर मजबूर कर दिया है। सीएम केजरीवाल दिल्ली में आगे पढ़ें »

यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत नाजुक

भोपालः मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर