पिता ने 4 साल तक अपनी नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, कर दिया गर्भवती

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में एक पिता ने अपनी ही 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ 4 साल तक रेप किया और उसे गर्भवती कर दिया। पिता ने अपनी बेटी के साथ पहली बार रेप तब किया, जब वह सिर्फ चार साल की थी। कोर्ट ने इस मामले में आरोपी पिता को सजा दे दी है। बता दें कि ठाणे की एक कोर्ट ने नाबालिग बेटी से रेप करने के दोषी 41 वर्षीय पिता को गुरुवार को 10 साल जेल की सजा सुनाई। स्पेशल जस्टिस (पोक्सो) कविता डी. शिरभाटे ने आरोपी पिता को रेप और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत दोषी पाया। कोर्ट ने 10 साल की सजा के साथ उसके ऊपर 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया।

 गौरतलब है कि नाबालिग बच्ची अपनी मां से अलग होने के बाद से ही पिता के साथ रह रही थी। उस वक्त बच्ची की उम्र सिर्फ 10 साल थी। आरोपी पिता ने तभी से नाबालिग बच्ची के साथ रेप करना शुरू किया। आरोपी पिता 4 साल तक अपनी नाबालिग बेटी का रेप करता रहा।

ऐसे हुआ नाबालिग के रेप का खुलासा

जान लें कि ये मामला सितंबर, 2018 का है। नाबालिग से साथ हुई बेरहमी का खुलासा तब हुआ था जब पीड़ित बच्ची एक स्थानीय हॉस्पिटल में गई थी। वहां नाबालिग के गर्भवती होने की बात सामने आई, जिसके बाद पता चला कि बच्ची का यौन शोषण करने वाला कोई और बल्कि उसका पिता ही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर