पिता ने कुरान पढ़ रहे पुत्र की हत्या की, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा 

Situation in the name of a civilian prison, the bail granted to someone else, came out to someone else

वलसाड : ‌उमरगांव तहसील के तंबु गांव निवासी मोहम्मद सलीम लाडकिया ने कुरान पढ़ रहे अपने बेटे के हत्या कर दी। इस मामले में वलसाड के सेशंस कोर्ट ने उसे उम्र कैद की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने उसे 5,000 रुपये का जुर्माना भरने का भी आदेश दिया है। मालूम हो कि सुनवाई के दौरान सेशंस कोर्ट के जज एमआर शाह ने अनिल त्रिपाठी की दलीलों को सुनने के बाद मोहम्मद सलीम लाडकिया को उम्र कैद के साथ 5000 रुपए जुर्माना लगया। यह मामला साल 2014 का है। बताया जा रहा है कि लाडकिया के 6 बेटे और 3 बेटियां हैं, जिसमें बड़ा बेटा खुर्शीद अपना नया घर बनाने कि जिद पर अड़ा था। वहीं उसका भाई इसके विरोध में कर रहा था। इसी  बात को लेकर लाडकिया ने खुर्शीद पर कुरान पढ़ते समय कोइता से हमला कर दिया। इस हमले में खुर्शीद की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई थी।

मामला 2014 का है

लाडकिया के दो बेटे मोहम्मद वाहिद, मोहम्मद सलीम सल्तानी सउदी अरब के अलकरियान कंपनी में ड्राइवर की नौकरी करते है। हांलाकि, लाडकिया ढीमसा काकरिया में घड़ी की दुकान चलाते थे। बताया जा रहा है कि लाडकिया का बड़ा बेटा खुर्शीद अपने गांव में नया घर बनाने कि कोशिश कर रहा था जिसे लेकर उसके घर में आए दिन झगड़ा होता रहता था। खुर्शीद का छोटा भाई मोहम्मद वाहिद उसके विरोध में खड़ा था। इसके बाद भी खुर्शीद घर बनाने की जिद में अड़ा रहा। मामला 9 दिसंबर 2014 का है जब खुर्शीद नमाज अदा करने के बाद कुरान पढ़ रहा थ्‍ाा। उसी समय खुर्शीद के पिता ने उस पर कोइता से हमला कर दिया। जिसके बाद खुर्शीद की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

drinking poisonous liquor in Uttarakhand

उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने से छह की मौत,मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

देहरादून : उत्तराखंड के देहरादून में शुक्रवार को जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि आगे पढ़ें »

sara ali khan

सारा अली खान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली नयी अभिनेत्री

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने दो ही फिल्मों ''केदारनाथ और सिम्बा'' में लोगो पर जादू कर दिया है। इसके अलावा सारा और आगे पढ़ें »

ऊपर