हरियाणा में बाप ने 11 साल की बेटी को कुल्हाड़ी से काटा

हरियाणा : हरियाणा के झज्जर जिले के डीघल गांव में शनिवार सुबह 5:00 बजे पिता ने बेटे-बेटी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बच्चों की मां ने धक्का देकर बेटे की जान तो बचा ली पर आरोपी ने सो रही 11 साल की बेटी के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार है। पुलिस ने बच्चों की मां के बयान पर पति के खिलाफ केस दर्जकर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में ललिता पत्नी आनंद ने आरोप लगाया कि उसका पति नशे का आदी है। शुक्रवार रात परिवार के सदस्य खाना खाकर कमरे में सो गए थे। शनिवार सुबह 5:00 बजे अचानक उसकी नींद खुली तो देखा आनंद हाथ में कुल्हाड़ी लिए खड़ा था। जैसे ही वह बेटे रौनक (9) पर कुल्हाड़ी से वार करने लगा तो उसने उसे धक्का दे दिया। बेटा तो बच गया लेकिन आरोपी ने बाद में बेटी दीपिका (11) की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। दीपिका की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ललिता के बयान पर आरोपी आनंद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। सिर में चोट आने पर बेटे रौनक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

धूप में रहकर विटामिन डी ग्रहण करना आवश्यक

बोस्टन यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर के डॉ. माइकल एफ हार्लिक ने अपनी 30 साल की रिसर्च में विटामिन डी से होने वाले फायदों के फलस्वरूप इस आगे पढ़ें »

मोटापा से बचें

मोटापा शरीर का वह दोष है जो शरीर को बिगाड़कर हमारी शक्ति क्षीण कर देता है। मोटापा चाहे वह स्त्रियों में हो अथवा पुरुषों में, आगे पढ़ें »

ऊपर