ससुर कर रहा था डॉगी संग गंदी हरकत, बहू ने वीडियो बनाकर किया वायरल

गाजियाबाद : गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति दिख रहा है जो एक डॉगी के साथ गंदी हरकत कर रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उसकी बहू ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद ससुर की इस गंदी हरकत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो पर पीपुल्स फॉर एनिमल्स के कार्यकर्ताओं की निगाह पड़ी। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। तब पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
वायरल हुए इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति कुत्ते के साथ गंदी हरकत कर रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा में आ गया। वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग की पहचान भी हो गई। इस बीच पीएफए कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर