ससुर ने बहु से किया रेप, बोली सास – बड़े घरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती है

हरियाणा : हरियाणा के पानीपत से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ससुर ने अपनी बहु को ही हैवानियत का शिकार बना डाला। इंसान कब अपनी हैवानियत की हद पार कर जाए पता नहीं होता। ऐसे ही इस महिला के साथ हुआ है। ससुर ने अपनी बहु के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद जब पीड़िता ने इस बारे में पति और सास को बताया तो सास ने कहा बड़े-बड़े घरों में ये सब चलता रहता है। ये छोटी सी बात है बड़े घरों में अक्सर ऐसा होता है। वहीं पति ने महिला को बहुत मारा-पीटा। इतना सब होने के बाद महिला अपने मायके चली गई। मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी अप्रैल 2021 में यमुना एनकलेव पानीपत निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुर की हरकतें उसके साथ ठीक नहीं थी। आरोपी ससुर अकसर कोई न कोई बहाना बनाकर उसके करीब जाने की कोशिश करता रहता था। घर पर सास व ननद थी। वह रात को रसोई में पानी पीने जा रही थी तभी ससुर भी रसोई में आ गया और पीछे से पकड़ लिया। फिर उसके साथ गलत काम किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेटी की शादी के लिए रखी नकदी व गहने चोरी

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत फाजिलपुर दक्षिणपाड़ा निवासी फिरोज अली के सामने विप​त्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है। बेटी की शादी के आगे पढ़ें »

ऊपर