शादी से पहले प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पिता ने जिंदा जलाया

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के रीवा में एक युवक को प्यार करने की बहुत दर्दनाक सजा मिली है। जिले के चाकघाट थाने के अंदर आने वाले गांव मलतार में एक युवक अपने प्रेमिका से मिलने आाया था। इस बारे में जब लड़की के पिता को पता चला तो वो काफी नाराज हुए।नाराजगी इस हदतक थी कि पिता ने युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की। युवक काफी हदतक जल गया है। युवक को गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी प्रेमिका के पिता को हिरासत में ले लिया है।
दरअसल मलतारा गांव में रहने वाली अपने प्रेमिका से मिलने आए सोहागी थाना अंतगर्त डेढ़रा गांव के रहने वाले रामाश्रय कोल नाम के युवक को प्रेमिका के पिता ने जिंदा जला दिया है। जिस महिला से युवक मिलने गया था उस महिला को उसके पति ने छोड़ दिया है। वह उससे प्रेम करने लगा था और अक्सर मिलने जाता रहता था। युवती और युवक की शादी तय कर दी गई थी। युवती के पिता ने शादी होने तक दोनों को आपस में मिलने से साफ मना कर दिया था।
मना करने पर युवती से मिलने पहुंचा युवक
शादी से पहले युवक का बार-बार घर आना उसके पिता को पंसद नहीं था। इसी बीच रविवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया और यह बात पिता को नागवार गुजरी। उसने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर युवक के ऊपर केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया। घटना की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फौरन एंबुलेस की मदद से बुरी तरह झुलसे युवक को चाकघाट अस्पताल लेकर पहुंची। वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसको रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
युवक को बर्न यूनिट में भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा है जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी के खिलाफ चाकघाट थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी अर्जुन कोल को गिरफ्तार कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर