पिता ने तीन बेटियों समेत बेटे को बनाया हवस का शिकार

पंजाब : पंजाब की रहने वाली एक लड़की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाली है, जिसमें बताया है कि उसके पिता उसके साथ साथ तीनों बहनों का शोषण कर रहे थे। लड़की ने वीडियो में बताया कि जब वह 18 साल की थी तो उस समय वह दूसरे देश चली गई थी। जहां उसने पढ़ाई की और काम किया। जब परिवार को घर पर जरूरत हुई तो वह वापस भारत देश आ गई थी। जहां उसने पंजाब में ही अपनी पढ़ाई शुरू कर दी। लड़की ने बताया कि जब घर के लोग ही सोशण पर उत्तर जाएं तो वह कहां जाएं। पढ़ाई में जब रिसर्च शुरू हुई तो उसे एक लड़की का फोन आया जिसने बताया कि वह तो अब तक अधेंरे में थी। उन्हें अब पता लगा है कि उनकी तीनों बहनों का शोषण और किसी ने नहीं उसके पिता ने किया है। जिसमें उसे एक लड़के की दूसरी मेल मिली जिसमें लिखा था कि उसकी उम्र उस समय आठ साल थी। उसके पिता ने ही उसके साथ कुकर्म किया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘पत्नी से आत्महत्या करने की बात की थी अक्षय ने’

खुद पुलिस कमिश्नर विनित गोयल ने की अभियुक्त जवान से पूछताछ कहा-ढाई महीने से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर कर रहे थे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर