दोस्त की 5 साल की बच्ची को घुमाने के बहाने ले जाकर किया रेप

फरीदाबाद: फरीदाबाद में अपने दोस्त की 5 साल की बेटी से रेप करने के आरोप में एक शख्स को क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 24 धर दबोचा है। ये शख्स बच्ची को घुमाने के बहाने से ले गया था और गाड़ी में ले जाकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने कहा कि इस आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगा। 30 साल के आरोपी का नाम कपिल है, जो फरीदाबाद की भीमसेन कॉलोनी का निवासी है।

बच्ची को ले जाने के लिए लाइट ना होने का बहाना बनाया

घटना बीती रात यानी 7 जून की है। आरोपी पीड़ित बच्ची के पिता का दोस्त है और बच्ची के घर काफी समय से उसका आना-जाना था। रात करीब 11 बजे आरोपी बच्ची के घर आया तो बच्ची के पिता लाइट ठीक करवाने बाहर गए हुए थे। आरोपी ने लाइट ना होने का बहाना बनाया और बच्ची के परिजनों से कहा कि गर्मी हो रही है वह बच्ची को अपने साथ गाड़ी में घुमाकर ले आता है। बच्ची के घरवाले आरोपी पर विश्वास करते थे, उन्होंने बच्ची को उसके साथ जाने दिया। आरोपी बच्ची को अपने साथ ले गया और गाड़ी में वारदात को अंजाम दिया।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने बच्ची को धमकाया कि यह बात किसी को भी न कहे। 2 घंटे बाद आरोपी बच्ची को उसके परिजनों को सौंपकर फरार हो गया। वापस आने पर बच्ची ने सारी घटना अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद वल्लभगढ़ थाना में एफआईआर दर्ज की गई। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्लैप्टोमेनिया नामक बीमारी से ग्रस्त है एमए पास चोर सोमलय

पुलिसिया पूछताछ में चोर ने बतायी अपनी बीमारी की बात 10 लाख के गहने चुराने के आरोप में गिरफ्तार हुआ था एमए पास चोर व उसके आगे पढ़ें »

जवां दिखने के लिए लाइफस्टाइल में करें ये बदलाव

कोलकाता : हम सभी जवां दिखना चाहते हैं। लेकिन बढ़ती उम्र के साथ बुढ़ापा आना एक सामान्य प्रकिया है। लेकिन आज कल की भागदौड़, अनहेल्दी आगे पढ़ें »

ऊपर