सरकारी अस्पताल में चूहों ने कुतरा नवजात का पैर, गायब हुआ पंजा

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के इंदौर में सरकारी अस्पतालों की बदहाली बयां करने वाला एक और मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी अस्पताल में चूहों ने नवजात के पैर को ही कुतर डाला। हालात यहां तक पहुंच गए कि नवजात के पैर से पंजा ही गायब हो गया। मामला महाराजा यशवंताव अस्पताल का है। नवजात अस्पताल के नर्सरी केयर यूनिट में थे। बच्चे के पिता ने बताया, ‘रात 3 बजे मेरी पत्नी बच्चे को दूध पिलाने गई और तभी उसे पता लगा कि चूहों ने बच्चे का पैर काट डाला है। अब मेरे बच्चे के पैर में पंजा नहीं है।’
मामले के तूल पकड़ने के बाद अस्पताल के सुप्रीनटेंडेंट डॉक्टर परमेंद्र ठाकुर ने बताया कि जांच के लिए कमेटी गठित की गई है और बच्चे का इलाज भी शुरू कर दिया गया है। डॉक्टर ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच के लिए 3 सदस्यों वाली कमेटी बनाई गई है। इनमें से 2 डॉक्टर और एक ऐडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर