मकान मालकिन का नहाते हुए बनाया वीडियो, खुद बनाया संबंध, फिर दोस्तों को…

नई दिल्ली : किरायेदार द्वारा मकान मालिक की पत्नी के साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि उनके घर में किराए पर रहने वाले व्यक्ति ने चोरी से उसकी नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाई है। महिला ने आरोप लगाया कि जब उसे इस बात का पता चला तो उसे मकान खाली करने के लिए कहा। जिसके बाद उसने ब्लैकमेल करते हुए दुष्कर्म किया और दबाव डालकर पति के खिलाफ तलाक का केस दर्ज करवा दिया। महिला ने बताया कि वह 3 बच्चों की मां है और उसका बड़ा बेटा 18 साल का है।
पीड़िता ने महिला थाने में इस संबंध में एक शिकायत दी है। मामला बीती 3 मई का है। महिला ने शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसके घर आकर बंदूक की नोंक पर उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से यौन संबंध बनाया। महिला ने कहा कि उसके साथ मारपीट भी की गई और जेवर भी छीन लिए गए। आज भी घर की दीवारों पर मारपीट से लगी चोट व खून के धब्बे देखे जा सकते हैं।
महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसके वीडियो को इंटरनेट पर डालकर वायरल करने की धमकी दी और वह ब्लैकमेल कर उसे अपने साथ बाहर ले जाने लगा। इतना ही नहीं महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि आरोपी बाहर के लोगों से उसका परिचय अपनी पत्नी के तौर पर करवाने लगा। इसके अलावा आरोपी अपने दोस्तों को भी घर बुलाने लगा और उनसे संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। इन सब मामलों से तंग आकर महिला और उसके पति ने जब पंचायत बुलाई तो उस दौरान आरोपी ने तेल डालकर अपने आप को आग लगा ली जिससे पंचायत के लोग डर कर भाग गए।
इस मामले में हिसार महिला थाना की जांच अधिकारी सुमन देवी ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की अभी जांच की जा रही है। अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर