53 महिलाओं से डेट और 4 से शादी, फर्जी आर्मी अफसर बन ऐसे फंसाता था औरतों को

मुंबई : महाराष्ट्र में बिबवेवाड़ी पुलिस ने एक शख्स को पकड़ा है जो खुद को इंडियन आर्मी ऑफिसर बताकर लोगों को ठगी कर रहा था। इसने खुद को आर्मी ऑफिसर बताकर लगभग 53 महिलाओं के साथ अफेयर चलाया हुआ था और 4 महिलाओं से शादी की। यह शख्स सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी कर रहा था। पुलिस ने बताया कि मामले में औरंगाबाद के कन्नड़ तालुका निवासी 26 वर्षीय योगेश दत्तू गायकवाड़ ने सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर 20 से ज्यादा युवकों से ठगी की है। पुलिस ने कहा कि योगेश के साथ हमदनगर निवासी संजय शिंदे नाम के एक व्यक्ति भी इसमें शामिल था, जो लोगों के सामने खुद को योगेश का बॉडीगार्ड बताता था। पुलिस के मुताबिक, संजय और योगेश के पास से सेना की 12 वर्दी और दूसरी आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई हैं।

नौकरी का झांसा देकर करता था ठगी
पुलिस ने बताया कि योगेश का सोशल मीडिया के जरिए करीब 53 महिलाओं से अफेयर चल रहा था। वह महिलाओं के जरिए उनके रिश्तेदारों तक पहुंचता था और उन्हें सेना में नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगता था। पुलिस की जांच में पता चला कि योगेश ने अब तक चार शादियां की हैं। उनकी दो पत्नियां पुणे से हैं, एक अमरावती से और एक औरंगाबाद की है।

सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं को किया टारगेट 
सीनियर इंस्पेक्टर सुनील जावरे ने कहा कि हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि योगेश ने 53 महिलाओं को डेट किया है। इनमें से दो शादियां आलंदी की धर्मशालाओं में और दो अन्य मंदिरों में की हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं को फंसा रहा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर