शादी के बाद भी पत्‍नी नहीं मनाने दे रही थी सुहागरात, वजह…

हरिद्वार : सोशल मीडिया पर एक शख्‍स की युवती से पहचान हुई। जान-पहचान बढ़ी तो दोनों घंटों फोन पर बातें करने लगे। फोन पर बातें करते करते कब प्‍यार हो गया पता ही नहीं चला। शख्‍स युवती से शादी करने की जिद पर अड़ गया। दोनों ने प्रेम विवाह भी कर लिया। शादी के कुछ ही दिन बाद पता चला कि युवक जिससे शादी की है वह किन्‍नर है। मामला पुलिस तक पहुंचा तो किन्‍नर युवक से विवाह तोड़ने के लिए 5 लाख रुपये की मांग कर बैठा। बहरहाल पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाकात 
यह पूरा मामला लक्‍सर का है। यहां लक्सर कोतवाली की रायसी चौकी गांव निवासी एक युवक का सोशल मीडिया पर अकाउंट है। करीब सालभर पहले एक युवती की फोटो व नाम से बने अकाउंट से उसके पास फ्रैंड रिक्वेस्ट आई। कुछ ही दिन में दोनों एक-दूसरे से बातचीत करने लगे। फिर दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा। इतना ही नहीं युवक को बतााय गया कि लड़की के घर वाले तैयार हैं।

परिवार की रजामंदी से किया प्रेम विवाह 
इस पर युवक ने अपने परिजनों से बातकर उन्हें भी प्रेम विवाह के लिए तैयार कर लिया। इसके बाद दोनों परिवार की रजामंदी से शादी कर ली। युवक की मानें तो शादी के बाद लक्सर आने पर भी उसकी कथित पत्नी ने बीमारी आदि का बहाना बनाकर उससे दूरी बनाए रखी। युवक पहले तो उसका विश्वास करता रहा, बाद में उसने गंभीरता से जानकारी ली। पता चला कि जिसे युवती समझकर उसने शादी की है, वह किन्नर है। जब पूरे मामले की जानकारी हुई तो युवक ने उसे वापस उसके घर भेज दिया। साथ ही उससे तथा उसके परिजनों से बात करके तलाक देने की मांग की। आरोप है कि किन्नर और परिजनों ने तलाक के बदले उससे 5 लाख रुपये की मांग की। युवक के पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है।

Visited 247 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर