ट्रेन में घुसा, माचिस निकाली और लगा दी आग, देखिए वीडियो…

नई दिल्ली : सेना में भर्ती के लिए लाई गई केंद्र सरकार की योजना ‘अग्निपथ’ के खिलाफ देश के कई हिस्सों में जमकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। अग्निपथ स्कीम के विरोध में तेलंगाना में भी उग्र प्रदर्शन हुआ। प्रदर्शनकारियों ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर जमकर उत्पात मचाया था। प्रदर्शनकारियों ने ना सिर्फ स्टेशन को तहस-नहस किया, बल्कि ट्रेन के डिब्बों में भी आग लगा दी थी। अब इस घटना का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें प्रदर्शनकारी ट्रेन के डिब्बे में आग लगाते दिख रहे हैं।
रेलवे पुलिस ने ट्रेन के डिब्बे में घुसकर आग लगाने शख्स पर एक्शन लिया है। खुद RPF ने बताया है कि शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। RPF ने कहा है कि आगे और भी गिरफ्तारियां होंगी।
ट्रेन के डिब्बे में घुसकर लगाई थी आग
रेलवे पुलिस के मुताबिक, वीडियो 17 जून का है, जिस दिन हिंसक प्रदर्शन हुए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक युवक ट्रेन के डिब्बे में घुसकर बोगी में आग लगाने की कोशिश कर रहा है। एक युवक ने सीट पर कागज रखा और दूसरे ने उसमें माचिस से आग लगाने की कोशिश की। वहीं, एक शख्स ने इसका वीडियो शूट किया।

एक अन्य वीडियो में वही युवक रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहा है। युवक अपने सिर पर एक दरवाजा उठाए दिख रहा है। वो उसी दरवाजे को फेंककर ट्रेन के शीशे तोड़ता है। एक जगह वो पत्थर से तोड़फोड़ करते दिख रहा है। युवक डंडे लेकर एसी कोच की खिड़कियां भी तोड़ते हुए दिख रहा है।

इस वीडियो को ट्विटर पर @TelanganaMaata नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर