पंजाब के अटारी में एनकाउंटर खत्म, 4 शूटर्स मारे गए, पंजाब पुलिस की बड़ी कामयाबी

पंजाब : अटारी सीमा के पास सिद्धू मूसेवाला के शूटरों के साथ पंंजाब पुलिस का एनकाउंटर खत्म हो गया है। इस मुठभेड़ में चार शूटर मारे गए हैं। मारे गए शूटरों में जगरूप रूपा और मनप्रीत शामिल हैं जबकि दो इनके सहयोगी हैं। इस मुठभेड़ पर पंजाब के डीजीपी पीसी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शूटर पाकिस्तान भागने की फिराक में थे लेकिन इनके यहां छिपे होने की जानकारी पुलिस को मिल गई जिसके बाद पुलिस ने इन्हें चारों तरफ से घेर लिया। शूटरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ करीब पांच घंटे तक चली। पंजाब पुलिस की ये बड़ी कामयाबी मानी जा रही है क्योंकि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में संलिप्त सभी आरोपियों की गिरफ्तारियां दिल्ली पुलिस ने की हैं। बताया जा रहा है कि मूसेवाला पर पहली गोली मनप्रीत ने ही चलाई थी।
पाक सीमा से करीब 10 किलोमीटर दूर हुआ एनकाउंटर
अटारी सीमा के पास जहां पर मुठभेड़ हुई है वह जगह पाकिस्तान सीमा से 12 किलोमीटर की दूरी पर है। शूटर भागने में कामयाब न हों इसे देखते हुए पाकिस्तान की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को सील और सीमा सुरक्षा बल को अलर्ट कर दिया गया था। मुठभेड़ के दौरान एक स्थानीय पत्रकार के पैर में गोली लगी जिसे एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। शूटरों के यहां छिपे होने की जानकारी मिलने और मुठभेड़ शुरू होने के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति के रुपये व घर के गहने लेकर पत्नी प्रेमी संग फरार

सन्मार्ग संवाददाता मालदह : टोटो खरीदने के लिए थोड़े थोड़े रुपये जमा किये थे और लाखों रुपये बचाये थे,लेकिन पति का टोटो खरीदने का सपना पूरा आगे पढ़ें »

ऊपर