छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पांच जवान शहीद

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर ज़िले में सुरक्षाबलों के जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है। डीजीपी डी एम अवस्थी ने बताया है कि मुठभेड़ में सुरक्षाबल के पांच जवान शहीद हो गए हैं और 12 अन्य घायल हैं। मुठभेड़ बीजापुर ज़िले के तररेम इलाके के पास के जंगलों में हुई। शहीद जवानों में एक 2 छत्तीसगढ़ पुलिस के और 2 कोबरा (सीआरपीएफ) के जवान और 1 सीआरपीएफ के बस्तरिया बटालियन का जवान शामिल है। डीजीपी डी एम अवस्थी ने बताया कि शहीद जवानों की संख्या 10 तक हो सकती है। उन्होंने जानकारी दी कि ऑपरेशन के लिए पार्टी निकली थी, जिसमें डीआरजी, कोबरा और बस्तरिया बटालियन के जवान शामिल थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दल जब क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। करीब 1 बजे मुठभेड़ हुई है। उन्होंने कहा कि घायल जवानों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी ली जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

जाने माने बांग्ला कवि शंख घोष का कोविड से निधन

पीएम, केंद्रीय गृह मंत्री, राज्यपाल, सीएम ने जताया शोक कोलकाताः कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के बाद घर पर पृथक-वास में रह रहे जाने माने बांग्ला आगे पढ़ें »

ऊपर