पत्नियों की अदला-बदली का एलीट लोग चला रहे थे रैकेट, उसके बाद…

केरलः केरल में पत्नियों की अदला-बदली के लिए चलाए जा रहे एक बड़े रैकेट का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि व्हाट्सऐप और मेसेंजर पर इसके लिए ग्रुप्स बनाए गए थे जिसमें करीब एक हजार लोगों को जोड़ा गया था। इस रैकेट में शामिल रहे 7 लोगों को पुलिस ने कोट्टायम से गिरफ्तार कर लिया है। 25 से अधिक लोग पुलिस की निगरानी में हैं। गिरफ्तारी तब हुई जब एक महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह उसे अन्य पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था। इससे पहले कायमकुलम से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी।
क्या है मामला?
इस मामले में चांगनचेरी के डिप्टी एसपी, आर श्रीकुमार ने कहा- “पहले तो वे टेलीग्राम और मैसेंजर ग्रुप्स में शामिल होते फिर एक-दूसरे से मिलते थे। हमने शिकायत करने वाली महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पीछे एक बड़ा रैकेट है और हम इस मामले के बाकी आरोपियों की तलाश में है।” गिरफ्तार किए गए लोग केरल के अलाप्पुझा, कोट्टायम और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि राज्य के कई एलीट क्लास के लोग इस रैकेट का हिस्सा हैं।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्री-मैच्योर है प्रियंका का बच्ची? अभी अस्पताल में रहेगी, जानें वजह?

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने जबसे मां बनने का ऐलान किया है फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इन खुशियों आगे पढ़ें »

ऊपर