पंजाब में अमरिंदर और भाजपा में समझौता, अब…

नई दिल्लीः पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज होने लगी हैं। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस के कर्ताधर्ता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री व पंजाब में भाजपा के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात की है और दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन पर मुहर लगा दी है। कैप्टन अमरिंदर सिंह और गजेंद्र सिंह शेखावत की इस मुलाकात का उद्देश्य बीजेपी और पंजाब लोक कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग पर फैसला लेना था। इस मुलाकात और फाइनल बातचीत के बाद ही गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात होगी। तभी इन पार्टियों के गठबंधन की औपचारिक रूप से घोषणा की जाएगी। हालांकि मुलाकात के बाद, गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, ‘प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहले ही कह चुके हैं कि हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे और आज मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हम मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे। जहां तक सीटों के समझौते की बात है तो सही समय पर जानकारी दे दी जाएगी।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बामनडांगा चाय बागान में हाथी के हमले से व्यापक नुकसान, कई दुकान-घर क्षतिग्रस्त

नागराकाटा: ड्यूअर्स के चाय बागान समेत वन बस्ती इलाके में हाथियों का तांडव जारी है तो वहीं जलपाईगुड़ी जिले के नागराकाटा ब्लॉक के अधीन बामनडांगा आगे पढ़ें »

ऊपर