एक पत्नी ऐसी भी: शादी की सालगिरह पर ‘मौत’

आंध्र प्रदेश :  आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी गुमशुदा पत्नी को तलाशने के लिए जीवन की सारी कमाई लगा दी। गोताखोर, नौसेना, मरीन पुलिस, हेलिकॉप्टर तक से उसकी तलाश हुई, लेकिन जब पत्नी मिली तो उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई। जानकारी के मुताबिक, पत्नी के तलाशी अभियान में पति ने करीब एक करोड़ रुपये खर्च कर डाले। जब पत्नी मिली तो वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थी। इसके बाद पति को गहरा धक्का लगा है।

सालगिरह मनाने पत्नी संग आया था
जानकारी के मुताबिक, पति अपनी सालगिरह पर पत्नी को सप्राइज देना चाहता था। वह विशाखापट्टनम में अपनी पत्नी के साथ आया था। इसके बाद दोनों बीच पर गए और मोहब्बत का इजहार किया। पति के फोन पर किसी का कॉल आया और वह बातों में मशगूल हो गया। इस दौरान पत्नी अपने फोन से सेल्फी लेने लगी। बात खत्म करने के बाद जब वह पलटा, तो पत्नी वहां से गायब थी।

पति को लगा डूब गई पत्नी
पत्नी को काफी तलाशने के बाद पति को लगा की वह शायद बीच में डूब गई होगी। इससे वह काफी परेशान हो गया और नौसेना, मरीन पुलिस, गोताखोरों व मछुआरों से सहायता मांगी। इसमें करीब एक करोड़ रुपये का खर्च आया।

ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिली पत्नी
काफी तलाश करने के बाद भी जब पत्नी नहीं मिली तो पति निराश हो गया। हालांकि, बाद में वह नेल्लोर में मिली। जब वह पत्नी को लेने पहुंचा तो वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थी। यह देख पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने बताया है कि इस मामले में थ्री टाउन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी व परिवार जनों को भी सूचना दी गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाताः अगस्‍त 2022 का तीसरा हफ्ता बहुत खास है। इस हफ्ते जन्‍माष्‍टमी मनाई जाएगी, सूर्य का राशि परिवर्तन होगा। वहीं टैरो कार्ड रीडिंग के मुताबिक आगे पढ़ें »

ऊपर