मनीष सिसोदिया से पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल पहुंची ईडी की टीम, केजरीवाल बोले…

नयी दिल्ली : दिल्ली आबकारी नीति मामले में अब मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एक टीम तिहाड़ जेल पहुंच गई है।ये पहली बार है जब ईडी आबकारी मामले में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर रही है। आबकारी मामले में मनीष सिसोदिया को दिल्ली की एक अदालत ने 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है। उनकी जमानत पर 10 मार्च को सुनवाई होगी।

ईडी की इस पूछताछ पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सिसोदिया ने स्कूलों का कायाकल्प कर दिया। सिसोदिया ने गरीबों तक शिक्षा पहुंचाई। मनीष और सत्येंद्र देश के लिए जान भी दे सकते है। केजरीवाल ने आगे कहा, “देश के पीएम देश को लूटने वालों का साथ देते हैं, वहां आम लोगों के लिए काम करने वाला कोई नहीं बचता है। मैं होली वाले दिन देश के लिए पूरा दिन प्रार्थना दूंगा… देश वासी भी मेरे साथ, भगवान का ध्यान करूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर