हेमंत बिस्व सरमा के चुनाव प्रचार पर लगी रोक हुई 24 घंटे

असम : असम में बीजेपी के नेता और सरकार के सबसे ताकतवर मंत्री हेमंत बिस्व सरमा को चुनाव आयोग से बड़ी राहत मिली है। चुनाव आयोग ने शनिवार को सरमा के चुनाव प्रचार करने पर लगाए गए 48 घंटे के प्रतिबंध की अवधि को घटाकर 24 घंटे कर दिया है। चुनाव आयोग के पैनल ने यह फैसला हेमंत बिस्व सरमा की ओर से मॉडल कोड के प्रावधानों का पूरी तरह से पालन करने के आश्वासन के बाद लिया है। हेमंत बिस्व सरमा पर बीपीएफ अध्यक्ष हग्रामा मोहिलारी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों के मामले में चुनाव आयोग ने शुक्रवार को ही उनके चुनाव प्रचार पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगाया था। मालूम हो कि चुनाव आयोग ने अपने आदेश में कहा था कि ”आयोग हिमंत बिस्व सरमा के बयानों की कड़ी निंदा करता है। आयोग दो अप्रैल (शुक्रवार) को तत्काल प्रभाव से 48 घंटे के लिए उनके कोई सार्वजनिक सभा करने, सार्वजनिक जुलूस निकालने, रैलियां करने, रोडशो, साक्षात्कार देने और मीडिया में सार्वजनिक बयान देने पर रोक लगाता है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : अज्ञात युवकों ने तृणमूल कर्मी को मारी गोली

हावड़ा : शालिमार में कुछ अज्ञात युवकों ने तृणमूल कर्मी को गोली मारी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। मंगलवार रात आगे पढ़ें »

राहुल बोले- कोरोना के लिए बनाई नोटबंदी जैसी रणनीति

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। कोरोना से बिगड़ती स्थिति को देखते हुए वे आगे पढ़ें »

ऊपर