दिल्ली में डीवाईएफआई समर्थकों ने किया प्रदर्शन

महानगर सहित राज्य के कई हिस्सों में वाम समर्थकों का प्रदर्शन
कोलकाता/नई दिल्लीः नवान्न अभियान के दौरान पुलिस की कार्रवाई के दौरान डीवाईएफआई कार्यकर्ता मोईदुल इसलाम मिद्दा की मौत के खिलाफ 10 वामपंथी छात्र संगठनों ने मंगलवार को दिल्ली के बंग भवन में प्रदर्शन किया। कई जगहों पर थाना घेराव भी वाम समर्थकों ने किया। वामपंथी छात्र संगठनों ने जादवपुर विश्वविद्यालय के सामने प्रदर्शन किया, साथ ही नारे लगाए। बता दें कि 11 फरवरी को वाममोर्चा और कांग्रेस द्वारा राज्य सचिवालय ‘नवान्न’ की ओर कूच करने के दौरान पुलिस के साथ हिंसक झड़प में मोईदुल इसलाम मिद्दा घायल हो गया था, जिसकी सोमवार को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में मौत हो गई। इस घटना के विरोध में मंगलवार को भी महानगर के साथ ही साथ राज्य के कई हिस्सों में वाम समर्थकों का प्रदर्शन जारी रहा। हावड़ा मैदान, साल्टलेक सहित कई जगहों से वाम समर्थकों के विरोध प्रदर्शन की घटना सामने आई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rape

बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ आगे पढ़ें »

जब मनचले ने लेडी पुल‍िस से कहा, ‘इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो!

फरीदपुरः उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले दिन रोज बढ़ रहे है। अब तो मनचले बदमाशों का इतना साहस बढ़ गया है कि आगे पढ़ें »

ऊपर