अवैध संबंध के चक्कर में पहले पिता को कुल्हाड़ी से काटा, फिर पत्नी को…

जबलपुर : मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक बेटे ने पहले अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या की और फिर पत्नी को मौत के घाट उतारा। इतना ही इस घटना की जानकारी युवक ने चाचा के घर जाकर खुद ही दी और फिर कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठ गया।

जबलपुर के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के गोकलाहार गांव में 2 जुलाई की रात अर्जुन सिंह लोधी ने डबल मर्डर की सूचना दी। उसने बताया कि भतीजे संतोष लोधी ने शुक्रवार की देर रात अपने पिता और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। पिता के साथ पत्नी के अवैध संबंध के चक्कर में उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पिता और पत्नी को किया था सतर्कआरोपी
तीन दिन पहले ही युवक ने अपने पिता और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा था, उसके बाद उसने दोनों को समझाया, लेकिन दोनों नहीं माने। जिसे नाराज होकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया। आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ विश्वासघात किया और पिता ने भी उसका भरोसा तोड़ा। बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
15 साल पहले हुई थी आरोपी की शादी
संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे हैं, 14 साल का एक बेटा और 12 साल की बेटी है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं संतोष लोधी के चाचा अर्जुन लोधी दोनों बच्चों को अपने घर ले गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः घर-घर वैक्सीनेशन को लेकर फिरहाद का बड़ा बयान

कोलकाताः कोलकाता नगर निगम ने शहर के अस्सी साल से अधिक उम्र के लोगों के लिये, बिस्तर पर पड़े लोगों के लिए एक मानवीय पहल आगे पढ़ें »

ऊपर