टीवी पर फिल्म देख रहा था कुत्ता, स्क्रीन पर विलेन को देखते ही किया कुछ ऐसा, एंटरटेन कर देगा वीडियो

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी भी होती है। वहीं, कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं जिन्हें देखकर हमार दिन बन जाता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक कुत्ते की मासूमियत देखकर आपको हंसी भी आएगी और ‘बेचारे’ उस कुत्ते पर दया भी आएगी।

वैसे तो कई बार जानवरों को देखकर हमें डर लगता है, तो कभी-कभी उनपर प्यार भी आता है। इतना ही नहीं कुछ लोग जानवरों को अपने घरों में भी रखते हैं और उनका व्यवहार तकरीबन इंसानों की तरह हो जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कुछ ऐसा ही अहसास हो सकता है क्योंकिं, इंसान की तरह एक कुत्ता घर के अंदर सोफे पर बैठकर आराम से टीवी देख रहा होता है। लेकिन, जैसे ही विलेन की एंट्री होती है और उसका विकराल रूप देखता है कुत्ता डर के मारे सोफे के पीछे जाकर छिप जाता है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कितनी गंभीरता के साथ कुत्ता टीवी देख रहा होता है, लेकिन अचानक उसके साथ जो होता है उसने भी इसकी कल्पना नहीं की होगी।

तो सबसे पहले आप इस मजेदार वीडियो को देखें…

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर