शर्मनाक: कुत्ते को कार से बांधा, फिर पूरे शहर में घसीटा

नई दिल्लीः बेजुबान जानवरों पर अत्याचार की खबरें सामने आती रहती हैं। पर ऐसा नहीं है कि ये खबरें किसी को परेशान नहीं करती। या फिर किसी का दिल नहीं दुखाती। इस बार ये शर्मनाक मामला सामने आया है कजाकिस्तान से। यहां एक शख्स ने इतनी अमानवीय घटना को अंजाम दे दिया कि आपको भी हैरत होगी कि आखिर इंसान को ये होता क्या जा रहा है। उसने अपनी कार के पीछे एक बेजुबान कुत्ते को बांधा और पूरे शहर में उसे घसीटता रहा।
कई चोटें आई और निकल रहा था खून
इस घटना के दौरान डॉगी के कई चोटें आई। उसके शरीर के कई हिस्सों से खून निकल रहा था। इसका वीडियो भी सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक ये घटना 7 जनवरी की बताई जा रही है। ये मामला अत्रायू का है।


एक बाइक वाले ने की मदद
जब इस घटना को कार चालक अंजाम दे रहा था, तो वहां एक शख्स अपनी बाइक से गुजर रहा था। उसने पहले कार चालक से पूछा कि वो ये क्या कर रहा है। कार चालक ने कोई जवाब नहीं दिया। बाइक वाले बंदे ने उसे काफी हॉर्न मारा। बाद में उसने कार रोकी। जूते से जख्मी डॉगी को साइड किया और कार लेकर चला गया। बाइक चालक ने बताया कि पीछे पूरी सड़क डॉगी के खून से लाल हुई पड़ी थी।


फिर क्या हुआ?
काइन्ड हार्ट्स नाम का एक ग्रुप जो कि जानवरों के हक की बात करता है। वो बाद में इस डॉगी को अपने पास ले आए। उन्होंने इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने बताया कि वो इसे तुरंत क्लिनिक ले आए। वहां उसे दर्द निवारक गोलियां दी गई। उसके जख्मों पर दवाई लगाई गई। उसके हिप में और पसलियों में काफी गहरे जख्म थे। उसका अगला पैर भी काफी बुरी हालत में था। अभी डॉगी का इलाज चल रहा है। वहीं ड्राइवर के बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीए ने फिर मांगी, कहा- भारतीय क्रिकेटरों पर हुई थी नस्लीय टिप्पणी

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को पुष्टि की कि सिडनी टेस्ट के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर नस्लवादी टिप्पणी की गई थी आगे पढ़ें »

तृणमूल नेता के घर पर बमबारी से सासन में तनाव

पार्टी के ही एक वर्ग ने लगाया है नेता पर पक्षपात का आरोप बारासात : बारासात अंचल के सासन थाना अंतर्गत दादपुर पंचायत के निवासी तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर