जब कोविड वार्ड में डॉक्टर ने किया ‘घुंघरू’ डांस, ऋतिक सीखेंगे स्टेप्स

– असम के डॉक्टर अरुण सेनापति का डांस वीडियो वायरल

– मरीजों के मनोरंजन के लिए किया था डांस

– ऋतिक रोशन भी हुए मुरीद

नई दिल्ली : कोविड वार्ड में मरीजों को सकारात्मक माहौल देने के लिए असम के सिलचर मेडिकल कॉलेज में एक डॉक्टर ने जबरदस्त डांस किया है। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉक्टर अरुण सेनापति ने ‘घुंघरू’ गाने पर डांस कर रहे हैं। ये गाना साल 2019 में आई ‘वॉर’ फिल्म का है, जो डांस के बादशाह ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पर फिल्माया गया था। इस डांस वीडियो को देखने के बाद खुद ऋतिक रोशन भी डॉक्टर अरुण सेनापति के फैन बन गए।

मरीजों को खुश करने के लिए डांस

दरअसल, डॉक्टर अरुण ने कोरोना वार्ड में भर्ती मरीजों के मनोरंजन के लिए डांस करने का फैसला लिया था। जिसे उनके सहकर्मियों ने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। डॉक्टर अरुण सेनापति के डांस का वीडियो उनके साथीडॉक्टर सैय्यद फैज़ान अहमद ने 2 दिन पहले ही साझा किया था। उन्होंने लिखा, ‘मिलिए मेरे ड्यूटी सहकर्मी डॉक्टर अरुप सेनापति से जो कि असम के सिलचर मेडिकल कॉलेज में ईएनटी सर्जन हैं। वह कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों को खुश करने के लिए उनके सामने डांस कर रहे हैं।’ इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है।

ऋतिक रोशन बने फैन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये गाना जब ऋतिक रोशन के पास पहुंचा तो वो हैरान रह गए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘डॉक्टर अरुप से कहिए मैं बहुत जल्द उनसे डांस स्टेप्स सीखने वाला हूं, ताकि किसी दिन असम में उनके जैसा बेहतरीन डांस कर पाऊं… अद्भुत जिंदादिली…

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाईकोर्ट में याचिका निपटने तक अर्नब गोस्वामी की जमानत जारी रहेगी- सुप्रीम कोर्ट

-पुलिस एफआईआर में लगाए गए आरोप नहीं हुए साबित नयी दिल्ली : शीर्ष न्यायालय ने शुक्रवार को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के 2018 आगे पढ़ें »

लालू को आज भी नहीं मिली जमानत, अब इस दिन होगी सुनवाई

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जमानत के लिए अभी और इंतजार करना होगा। अब झारखंड हाईकोर्ट में 11 दिसंबर को आगे पढ़ें »

ऊपर